STOCK MARKET UPDATE

Ticker

6/recent/ticker-posts

नक्शे के अनुसार निर्माण नहीं होने पर इंदिरा चौक पर बन रहे भवन की नपती शुरू

नक्शे के अनुसार निर्माण नहीं होने की सीएम हेल्प लाइन पर शिकायत के बाद निगम के इंजीनियरों ने इंदिरा चौक पहुंचकर निर्मार्णाधीन भवन की नपती शुरू की। गुरुवार दोपहर निगम की सहायक यंत्री वर्षा घिडोडे सहित टीम के सदस्यों ने विशाल मेगा मार्ट पहुंचकर नपती की। पहले दिन भवन के पिछले हिस्से में पार्किंग व्यवस्था और नक्शे के अनुसार खुला क्षेत्र छोड़ा या नहीं यह पता करने के लिए नपती की।
गुरुवार को नपती सहायक यंत्री वर्षा घिडोडे सहित उपयंत्री भरत सुरजाये, समय पाल शिवबक्श शुक्ला और आरिफ बेग ने किया। शनिवार को भवन के शेष बचे हिस्से की नपती भी की जाएगी। आयुक्त हिमांशु भट्‌ट ने कहा इंदिरा चौक पर निर्मार्णाधीन भवन के पास यातायात प्रभावित होने की शिकायत मिली है। इसलिए नपती कर रहे हैं।

यह थी शिकायत
वैकुंठ नगर निवासी माधव झा ने 22 सितंबर को सीएम हेल्प लाइन पर इंदिरा चौक पर अतिक्रमण होने की शिकायत की। इसी तरह यातायात थाना प्रभारी से शिकायत की थी। इसमें वैकुंठ नगर और गौतम नगर का मुख्य मार्ग इंदिरा चौक होने और आस-पास रहवासी क्षेत्र होने के बावजूद विशाल मेगा मार्ट की पार्किंग सही नहीं होने से सड़क पर दोनों ओर वाहन खड़े होने से आसपास के लोगों को दिक्कतों का सामना करना करना पड़ रहा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
According to the map, the construction of the building at Indira Chowk starts if construction is not done.


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/34gszQX October 02, 2020 at 04:53AM https://ift.tt/1PKwoAf

Post a Comment

0 Comments

Custom Real-Time Chart Widget

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

market stocks NSC