STOCK MARKET UPDATE

Ticker

6/recent/ticker-posts

पारुल के समर्थन में सभा, कोर्ट के निर्देश नहीं माने, बगैर मास्क के आए जयवर्धन, मंच पर भीड़ बढ़ी तो अजय सिंह ने खड़े होकर हटाया

सुरखी में गुरुवार को हुई कांग्रेस की चुनावी सभा में मंच पर सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ती देखकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने नाराजगी जाहिर की। मंच पर डाइस के पास भीड़ देखकर वे अपनी कुर्सी से उठे और लोगों को नीचे उतारने पहुंच गए।

उन्होंने लगभग नाराजगी भरे स्वर में कहा कि बहुत हो गई फोटो, नीचे चलो। इसके बाद उन्होंने हाथ के इशारे से सभी को नीचे किया। उसमें से कुछ लोग तो नीचे चले गए तो कुछ साइड में ही खड़े हो गए। उन्होंने जैसे ही भाषण देना शुरू किया था कि फिर कुछ लोग उनके पीछे खड़े हो गए और फोटो खिंचाने लगे। इस पर दोबारा अजय सिंह ने आपत्ति लेते हुए अपनी नाराजगी जताई।

हालांकि मंच पर ही मौजूद अन्य कांग्रेसियों ने उनके पीछे खड़े लोगों को नीचे उतारा। इस प्रकार शासन द्वारा जारी गाइडलाइन और मंच पर लोगों की उपस्थिति और सोशल डिस्टेंस बनाए रखने की शर्त का पालन कांग्रेसियों ने उन्हीं के वरिष्ठ नेता अजय सिंह के कहने तक पर नहीं किया। मंच पर कुर्सियों के अलावा दोनों तरफ बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता भीड़ लगाए खड़े रहे।

सिंधिया पहले कहते थे- टाइगर अभी जिंदा है, अब कहने लगे काला कौआ हूं

अजय सिंह ने कहा कि सिंधिया पहले कहते थे टाइगर अभी जिंदा है अब कहने लगे मैं काला कौआ हूं। इसी क्षेत्र से विधायक रहे विट्ठल भाई पटेल ने उसी गाने में कुछ आगे लिखा है ना मांगू सोना चांदी...जय गिरधारी जय गिरधारी। उनकी महत्वाकांक्षा कोई पूरी नहीं कर सकता। अब तो भाजपा वाले भी समझ गए कि बहुत बड़ी गलती की जो सिंधियाजी के साथ सरकार गिराई।

यह बात सही है कि यह लड़ाई भाजपा और कांग्रेस पार्टी के बीच में नहीं है, यहां लड़ाई जनता भाजपा के बीच में है। अपने आप जनता कहती है हमें गद्दारों के साथ में नहीं रहना। सिंधिया पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि उनके तो खून में ही गद्दारी है। उनकी जो पृष्ठभूमि है वह किसी से छिपी नहीं है। अंग्रेजों से सांठगांठ करके रानी लक्ष्मीबाई के साथ उन्होंने धोखा किया।

शिवराज ने सौदे की राजनीति की : जयवर्धन

पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा कि 2 साल पहले हुए चुनाव में ज्योतिराज सिंधिया और शिवराज सिंह चौहान एक दूसरे पर आरोप लगाते थे। आज दोनों मंच पर हाथ पकड़कर साथ हो रहे हैं। इससे स्पष्ट होता है कि इन दोनों ने सौदे की राजनीति की है जनता के वोट को बेचा है।

गोविंद भी एक्टिंग करने लगे हैं : लखन

सुरखी प्रभारी पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया ने कहा कि सिंधिया तो एक्टिंग करते ही हैं, अब गोविंद सिंह राजपूत भी एक्टिंग करने लगे। कल गजब की एक्टिंग कर रहे थे या तो मंत्री पद छिनने का दर्द रहा ये दर्द रहा, आम जनमानस से कहते रहे कि हमसे गलती हो गई हो, उस जनता से कह रहे हैं, जिसने नाम इज्जत शोहरत दी। कार्यवाहक अध्यक्ष जिला ग्रामीण कांग्रेस राजकुमार पचौरी ने कहा मंच पर शासन की गाइडलाइन के हिसाब से ही बैठक व्यवस्था की गई थी।

छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री धरणेन्द्र साहू, विधायक तरवर सिंह एवं राहुल सिंह, पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे आदि ने भी संबोधित किया। संचालन कांग्रेस जिला प्रभारी सुरेंद्र सुहाने ने किया। इस मौके पर पूर्व मंत्री प्रभु सिंह, अखिलेश मोनी केशरवानी, ज्योति पटेल, रक्षा राजपूत आदि मौजूद थीं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सभा में बगैर मास्क के आए जयवर्धन


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3ol3Yn6 October 23, 2020 at 05:11AM https://ift.tt/1PKwoAf

Post a Comment

0 Comments

Custom Real-Time Chart Widget

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

market stocks NSC