STOCK MARKET UPDATE

Ticker

6/recent/ticker-posts

एक माह टालती रही पुलिस, सीएम को शिकायत के बाद चोरी का केस

कभी कहा पूरे थाने को कोरोना हो चुका है, कभी कहा अधिकारी नहीं हैं। टीआई के आने पर केस दर्ज होगा। तंग आकर फरियादी ने सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत की। जब वहां से थाने को फटकार पड़ी तो सिपाही फरियादी के घर पहुंचा और चोरी का केस दर्ज किया।

मामला लसूड़िया थाने का है। तुलसी नगर निवासी 34 वर्षीय विष्णुकांत के घर में 10 सितंबर की रात चोरी हो गई थी। इसके बाद से वे रिपोर्ट लिखाने के लिए भटक रहे थे। 25 अक्टूबर यानी रविवार को केस दर्ज किया गया। विष्णुकांत ने बताया कि उन्होंने चोरी के अगले ही दिन पुलिस को सूचना दे दी थी। डायल 100 ने जांच की थी।

फुटेज से पता चला दो बार में ले गए माल

विष्णुकांत ने बताया कि घटना वाले दिन वे पिता के घर गए थे। घर में कोई नहीं था। पड़ोसियों से चोरी की सूचना मिली थी। बदमाश घर के मेन गेट का ताला तोड़कर टीवी, इनवर्टर बैटरी, गैस की टंकी, साइकिल, झूला सहित कई सामान ले गए। पास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो पता चला कि बदमाश बाइक से दो बार में सामान ले गए।

परिचितों पर शक, लेकिन पूछताछ नहीं

फरियादी बोला- बदमाश आसपास रहने वाले परिचित लग रहे हैं। उनके नाम भी बताए, लेकिन पुलिस पूछताछ नहीं कर रही। मामले में एएसपी राजेश रघुवंशी ने कहा- मेरे संज्ञान में मामला आया है। मैं इसे दिखवाता हूं कि इतने दिनों तक एफआईआर क्यों दर्ज नहीं हुई थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
प्रतिकात्मक चित्र


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3ebuaw9 October 27, 2020 at 05:09AM https://ift.tt/1PKwoAf

Post a Comment

0 Comments

Custom Real-Time Chart Widget

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

market stocks NSC