STOCK MARKET UPDATE

Ticker

6/recent/ticker-posts

दैनिक भास्कर ऑनलाइन एजुकेशन फेयर आज से, भोपाल की सभी बड़ी यूनिवर्सिटीज और कॉलेज शामिल होंगे, हिस्सा लेने के लिए www.dbeducationfair.com पर विजिट करें

12वीं पास छात्रों के लिए दैनिक भास्कर 28 सितंबर से लेकर आ रहा है राजधानी का पहला ऑनलाइन एजुकेशन फेयर, जहां वे अपनी पसंद के कोर्स चुनने के साथ ही भोपाल के अपने फेवरेट कॉलेज या यूनिवर्सिटी में एडमिशन ले सकते हैं। भोपाल में पहली बार सारी बड़ी यूनिवर्सिटीज और कॉलेज एक ही प्लेटफॉर्म पर छात्रों के लिए साथ-साथ आए हैं। यहां नामचीन हस्तियों के वेबिनार और लाइव काउंसिलिंग भी होंगे, जो छात्रों को कॅरिअर चुनने में सहायक होंगे।
कोविड-19 के दौर ने ऑफिस के काम से लेकर बच्चों की पढ़ाई तक सब ऑनलाइन कर दिया है। ऐसे में दैनिक भास्कर ने नई पहल करते हुए राजधानी में पहली बार ऑनलाइन एजुकेशन फेयर की शुरुआत की है। यह फेयर खासतौर से उन स्टूडेंट्स के लिए बड़ा अवसर है जिन्होंने इस साल 12वीं की एग्जाम पास की है।

ऑनलाइन फेयर में भोपाल की सभी बड़ी यूनिवर्सिटीज व कॉलेज शामिल हो रहे हैं, ताकि एक प्लेटफॉर्म पर छात्रों को हर सब्जेक्ट और कॅरिअर के लिए जरूरी कोर्सेस की जानकारी मिल सके। फेयर की वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कराने पर छात्रों को सरप्राइजिंग गिफ्ट भी दिए जाएंगे।
सब्जेक्ट चुनने में मददगार
एजुकेशन फेयर का मुख्य आकर्षण मैनेजमेंट गुरु एन रघुरामन, सुपर 30 फेम आनंद कुमार, मोटिवेशनल स्पीकर विजय एम बत्रा के साथ ही कई नामचीन हस्तियों द्वारा किए जाने वाले वेबिनार सेशन हैं, जो छात्रों को बेहतर विषय चुनने में मददगार होंगे।
ऑनलाइन काउंसिलिंग
ऑनलाइन एजुकेशन फेयर में छात्रों को सुविधा दी गई है कि वह एडमिशन से जुड़े किसी भी विषय पर सलाह ले सकते हैं। यहां हर यूनिवर्सिटी और कॉलेज द्वारा छात्रों के लिए कॉल बैक की सुविधा दी जा रही है। एजुकेशन फेयर की वेबसाइट पर हेल्प डेस्क का भी ऑप्शन है, जहां छात्र संबंधित शैक्षणिक संस्थानों की जानकारी ले सकते हैं।

इस फेयर में रवींंद्रनाथ टेगोर यूनिवर्सिटी टाइटल स्पाॅन्सर है। सेज यूनिवर्सिटी एवं जागरण लेक यूनिवर्सिटी पॉवर्ड बाय स्पॉन्सर हैं। एलएनसीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट, टीआईटी, ड्यूक इंस्टीट्यूट, राधारमण ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन, मानसरोवर ग्लोबल यूनिवर्सिटी, विद्यापीठ ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन, आरडी मेमोरियल कॉलेज भी इसमें हिस्सा ले रहे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Dainik Bhaskar Online Education Fair From today, all major universities and colleges of Bhopal will be involved, visit www.dbeducationfair.com to participate


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2G3Nb6U September 28, 2020 at 05:14AM https://ift.tt/1PKwoAf

Post a Comment

0 Comments

Custom Real-Time Chart Widget

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

market stocks NSC