STOCK MARKET UPDATE

Ticker

6/recent/ticker-posts

रक्षा संगठन का दावा- 20 किमी पीछा कर शराब से भरा ट्रक हमने पकड़वाया

आगर रोड पर सोमवार रात चिमनगंज मंडी पुलिस द्वारा घेराबंदी कर पकड़े गए 65 लाख की शराब से भरे ट्रक को लेकर विश्व हिंदू रक्षा संगठन ने दावा किया कि ट्रक उन्होंने पकड़वाया। गोवंश की आशंका में 20 किमी ट्रक का पीछा किया। इस दौरान ड्राइवर ने हमला भी किया। क्लीनर को पकड़कर हमने पुलिस के हवाले किया।

संगठन के इस दावे के बाद एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने कहा यह इत्तफाक है। पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली थी। शराब कार्रवाई में लगे आरोप के बाद एसपी शुक्ल ने रक्षा संगठन के जिलाध्यक्ष समेत कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज करने के निर्देश दिए। एसपी ने कहा कानून हाथ में लेने का अधिकार उन्हें किसने दिया।

गोवंश की आशंका में उक्त लोगों ने ट्रक का पीछा किया व पथराव भी करते रहे। उनके इस कृत्य से ट्रक ड्राइवर के हाथों आम लोगों का जीवन संकट में आ सकता था। पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में क्लीनर को गोली मारने की धमकी दी गई, वह भी आपराधिक मंशा को जाहिर करता है। संबंधितों पर केस दर्ज के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं। एसपी ने कहा ट्रक की सूचना मुखबीर ने दी व घटनास्थल का वीडियो भी मुखबीर ने बनाया है।

वीडियो में क्लीनर को गोली मारने की धमकी दी गई

मंगलवार को मीडिया के समक्ष आए संगठन के जिलाध्यक्ष दीपेंद्र संगत ने कहा पुलिस ने झूठा श्रेय लिया व विरोध करने पर मुझे छह घंटे तक लॉकअप में बंद रखने के बाद छोड़ा। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में क्लीनर से मारपीट, गाड़ी में तोड़फोड़ व क्लीनर को गोली मारने की धमकी दिए जाने को लेकर रक्षा संगठन के कार्यकर्ता सफाई देते रहे। एएसपी अमरेंद्रसिंह ने भी कहा गोरक्षा की आड़ में कथित गतिविधि संचालित करने वालों को लेकर भी सख्त कार्रवाई शुरू करेंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Defense organization claims - 20 km after we got a truck full of alcohol


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3fX9VTt December 02, 2020 at 05:33AM https://ift.tt/1PKwoAf

Post a Comment

0 Comments

Custom Real-Time Chart Widget

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

market stocks NSC