STOCK MARKET UPDATE

Ticker

6/recent/ticker-posts

सांसद आए देर से, सम्मान के लिए साढ़े तीन घंटे तक परेशान होती रहीं होनहार बेटियां

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ के तहत महिला एवं बाल विकास विभाग ने बिटिया सम्मान समारोह रखा। कलेक्टोरेट में शुक्रवार को सांसद गुमानसिंह डामोर की मौजूदगी में होनहार बेटियों का सम्मान होना था। इसके लिए दोपहर एक बजे ही बेटियों को बुला लिया गया। सभी को कलेक्टोरेट स्थित वेटिंग हाॅल में बैठा दिया लेकिन सांसद की लेटलतीफी के चलते बेटियां परेशान होती रहीं। छात्राओं ने जब अधिकारियों से पूछा कब तक और इंतजार करना पड़ेगा तो जवाब मिला बस थोड़ी देर और। चाय और पानी की भी व्यवस्था भी नहीं की। इससे बेटियों ने अभिभावकों के साथ कैंटीन में जाकर चाय पी। 12वीं की छात्रा समीक्षा के पिता राकेश मोगरा ने बताया कि सम्मान के लिए बुलाने की इतनी जल्दी क्या थी। पिछली बार भी ऐसा ही हुआ था। सम्मान के लिए बुलाया था और डेढ़ से दो घंटे तक परेशान होना पड़ा था। यदि ऐसा ही सम्मान करना है तो आखिर बुलाते क्यों हैं। सांसद शाम 4.30 बजे पहुंचे। तब कहीं जाकर बेटियों का सम्मान हुआ। सांसद के साथ शहर विधायक चेतन्य काश्यप, ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना, जावरा विधायक राजेंद्र पांडेय, जिला पंचायत प्रधान परमेश मईड़ा ने सम्मान किया। इस मौके पर कलेक्टर गोपालचंद्र डाड सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

इनका सम्मान - 2020 में कक्षा 10वीं की टॉपर चार छात्राएं पूजा पाटीदार, सुहाना खान, हिरल बोहर, हर्षिता गौर, कक्षा 12वीं की छात्रा शीतल कसेरा, अशफिया खान, समीक्षा मोगरा, फरहाना शाह, रिसल्लत हुसैन का सम्मान किया। इनका सम्मान शील्ड और प्रशस्ति पत्र के साथ किया। सभी छात्राओं के खाते में पांच हजार रुपए भी एनईएफटी द्वारा जमा कराए जाएंगे।
विधायक चेतन्य काश्यप का सम्मान - चेतन्य काश्यप फाउण्डेशन द्वारा दो साल से कुपोषण को दूर करने के लिए चलाए गए कार्य के लिए महिला बाल विकास विभाग की ओर से सांसद डामोर ने विधायक चेतन्य काश्यप का सम्मान किया। फाउण्डेशन द्वारा सुपोषण किट वितरण का शुभारंभ भी किया। जिला कार्यक्रम अधिकारी विनिता लोढ़ा मौजूद रहीं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
MPs come late, promising daughters continue to bother for three and a half hours


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3k7NDQe October 17, 2020 at 05:11AM https://ift.tt/1PKwoAf

Post a Comment

0 Comments

Custom Real-Time Chart Widget

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

market stocks NSC