STOCK MARKET UPDATE

Ticker

6/recent/ticker-posts

किसानों की कर्जमाफी के मुद्दे को लेकर शिवराज सिंह और कमलनाथ आमने-सामने, शिवराज बोलेः हमें जनता का निर्णय शिरोधार्य होगा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को सोशल मीडिया पर कहा कि आपके झूठे वादों से डिफाॅल्टर बन चुके किसानों को राहत दूं? फसल खरीदूं। फसल बीमे से नुकसान का भुगतान करूं। छात्रों को प्रोत्साहन दूं। बेटियों का कन्यादान करूं? स्ट्रीट वेंडर्स को ऋण दूं या फिल्मी सितारों का मजमा लगाकर तमाशा रचाऊं।

कमलनाथजी हमें जनता का निर्णय शिरोधार्य होगा। हमेशा न तमाशों की राजनीति आती है न ही ‘तमाचों’ की। हमें तो सिर्फ जनता की सेवा की नीति आती है। हे ईश्वर! मुझे तुम इतनी शक्ति देना कि हर तरह से मैं मध्यप्रदेश की सेवा कर पाऊं।

कमलनाथ का हमला
इधर, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि जनता ने तो प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने का निर्णय लिया था, लेकिन आपको जनता का निर्णय कहां शिरोधार्य हुआ? सौदेबाजी से लोकतंत्र की हत्या कर, जनादेश का अपमान कर, हमारी सरकार बीच में ही गिरा दी गई।

आपकी सरकार में प्रदेश की पहचान माफियाओं से, मिलावटखोरों से थी। हमने 15 महीने की सरकार में आपके द्वारा सौंपे गए खाली खजाने से किसानों की कर्जमाफी की। माफियाओं, मिलावटखोरों के खिलाफ अभियान चलाया। प्रदेश में निवेश लाने का काम किया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कमलनाथ (बाएं) और शिवराज सिंह (दाएं)।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3jvo0sf October 04, 2020 at 05:16AM https://ift.tt/1PKwoAf

Post a Comment

0 Comments

Custom Real-Time Chart Widget

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

market stocks NSC