STOCK MARKET UPDATE

Ticker

6/recent/ticker-posts

युवक व बच्ची को घायल कर झाड़ियों में भागा लकड़बग्घा, तालाब किनारे मृत मिला

नगर के समीपस्थ ग्राम बेड़दा में लकड़बग्घे ने एक बालिका और एक युवक को घायल कर दिया। जिन्हें ग्रामीणों की मदद से पाटी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। बालिका की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रैफर किया गया है। ग्रामीणों ने बताया की बालिका घर के आंगन में खेल रही थी। इस दौरान उस पर लकड़बग्घे ने हमला कर दिया। वहीं रास्ते से जा रहे एक युवक को पंजा मारते हुए भाग निकला। शाम को वही जानवर तालाब किनारे मृत पाया गया है।

जानकारी के अनुसार सोमवार को सुबह बालिका निर्मला अपने घर आंगन में खेल रही थी। इसी दौरान जंगली जानवर लकड़बग्घा आया और उस पर हमला कर दिया। आसपास से लोगों ने शोर मचाया तो लकड़बग्घा भागा और इसी दौरान रास्ते से जा रहे एक युवक प्रधान डेडरा को पंजा मारकर घायल कर दिया। इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी।

घटना के बाद मौके पर डायल100 पहुंची और वन विभाग अधिकारियों को सूचना दी गई। वन विभाग के नाकेदार ने मौके पर पहुंचकर घायलों के ऊपर पंजों के निशानों की जांच करके बताया की लकड़बग्घे ने इनके ऊपर हमला किया है। वन विभाग के डिप्टी रेंजर मदन वर्मा ने इसकी पुष्टि की। वहीं आसपास लकड़बग्घे के पगमार्ग भी पाए गए।

जंगली जानवरों से सतर्क रहें, शोर मचाकर भगाएं

वन विभाग अधिकारियों ने ग्रामीणों को जंगली जानवरों से सतर्क रहने के लिए कहा है। उन्होंने बताया कभी-कभी जंगली जानवर रास्ता भटककर गांव की और आ जाते हैं। जो अपने बचाव में लोगों पर हमला कर देते हैं। यदि कोई जंगली जानवर गांव में घुस आए तो उसे शोरगुल करके जंगल की और भगाया जा सकता है। साथ ही रात के समय घर से बाहर जाए तो हाथ में डंडा जरूर लेकर जाएं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar /  October 06, 2020 at 05:23AM

Post a Comment

0 Comments

Custom Real-Time Chart Widget

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

market stocks NSC