STOCK MARKET UPDATE

Ticker

6/recent/ticker-posts

नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता को अगवाकर 200 मीटर दूर खेत में ले गए थे आरोपी, हालत गंभीर

जिला मुख्यालय से 60 किमी दूर झिरन्या के मारुगढ़ में 15 वर्षीय किशोरी को अगवाकर तीन लोगोें ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। आरोपी पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। घटना के दौरान घर में मौजूद पीड़िता के बड़े भाई के साथ पहले जमकर मारपीट की। उसने फोन पर परिजनों व बाद में पुलिस को सूचना दी। तब तक आरोपी भाग गए। जल्दबाजी में बाइक छोड़ गए। यह इंदौर जिले से चोरी की हुई है। इंदौर में बाइक को सीसीटीवी में देखा गया है। परिजन के मुताबिक घटना के कुछ देर के बाद तीन आरोपी भी दिखे। वह बाइक लेने आए थे, लेकिन बाइक चालू नहीं हुई तो उसे छोड़कर भाग गए। उनकी उम्र 20-30 साल के बीच है। पुलिस को शक है कि वे क्षेत्र के होकर इंदौर आने-जाने वाले हो सकते हैं। मौके पर एसपी शैलेंद्रसिंह चौहान पहुंचे। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण हुआ। घटना मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात की है। जानकारी के मुताबिक युवक (19) व छोटी बहन (15) के साथ खेत में टापरी बनाकर एक साल से मजदूरी कर रहे थे।

इन तीन बिंदुओं पर पुलिस की पूछताछ
1 : पिछले दिनों पीड़िता या उसके भाई का किसी से विवाद तो नही हुआ।
2: किसी ने पीड़िता से छेड़छाड़ तो नहीं की।
3 : पीड़िता की कहीं रिश्ते की बात चली हो और विवाद हुआ।

ऐसी है जांच

  • क्षेत्र के हैं आरोपी, इंदौर में सीसीटीवी में दिखी बाइक
  • इंदौर से बाइक चुराकर की है वारदात, सीसीटीवी में देखे गए हैं
  • 20-30 साल उम्र के क्षेत्र के हैं आरोपी, जो इंदौर आते-जाते रहते हैं, पुलिस से फुटेज मांगे हैं।

भाई को लकड़ियों से पीटा, परिजनों ने तलाशा तो रास्ते में बहन घायल मिली, दरिंदों का पीछा किया पर भाग निकले
पीड़िता के भाई ने बताया रात 1 बजे तीन लोग आए और भाई से पीने के लिए पानी मांगा। इसके बाद वे चले गए। 10 मिनट के बाद दोबारा आए। इस बार शराब मांगी। इंकार किया तो मारपीट शुरू कर दी। दो बदमाश बहन को उठाकर खेतों की ओर ले जाने लगे। मैंने विरोध किया तो मुझे लकड़ियों से मारा। किसी तरह उनसे छूटकर गांव की तरफ भागा। खेत मालिक व बामनपुरी में परिजनों को मोबाइल से सूचना दी। इसके बाद बाइक लेकर 5 परिजन पहुंचे। परिजन ढूंढते हुए आईटीआई कॉलेज की ओर पहुंचे। यहां रास्ते मंे बहन घायल मिली। वे आसपास दिखे तो परिजनों ने तीनों का पीछा किया, लेकिन वह नहीं मिले। आरोपियों ने पीड़िता के भाई को लकड़ियों से पीटा। उसकी जांघों में सूजन आ गया। पीठ पर लकड़ी के निशान है।

पीड़िता ने कहा- मेरा मुंह कपड़े से बांध दिया था ताकि चिल्ला न सकूं
रात करीब 3 बजे परिजन पीड़िता को लेकर गांव पहुंचे। यहां पीड़िता रोती रही। सुबह करीब 6 बजे पीड़िता की मां पहुंची तो उसने घटनाक्रम बताया। दो घंटे के बाद पुलिस को शिकायत की। पीड़िता ने बताया कि तीनों ने मुंह पर कपड़ा बांधा था। इसमें दो युवक आदिवासी बोली में बात कर रहे थे। जबकि एक हिंदी व निमाड़ी बोल रहा था। मेरा मुंह कपड़े से बांध दिया था। ताकि में चिल्ला न सकूं। ज्यादती बाद मुझे गाली-गलौच करते हुए खूब लात-घूंसों से मारपीट की। मेरा गला दबा रहे थे। मुझे लगा अब नहीं बच सकेंगे। इसके बाद मुझे छोड़कर भाग गए।

आरोपियों ने तीन माह पहले इंदौर से चुराई थी बाइक, गांवों में खोजबीन की
आरोपी जिस बाइक से आए थे वह 3 माह पहले ही इंदौर से चोरी हुई है। पुलिस ने बाइक को आसपास के लोगों से तस्दीक कराई। ताकि घटना की जानकारी मिल सके। किसी ने बाइक के बारे में जानकारी नहीं मिली। ग्रामीणाें के अनुसार पीड़िता के 5 भाई है। वह 5वीं तक पढ़ाई करने के बाद भाई के साथ खेत पर ही रहती थी। घटनास्थल से 200 मीटर दूर आईटीआई कॉलेज व पास में निर्माणाधीन कन्या परिसर भी है।

दोपहर में पहुंचे एसपी, झिरन्या में ही मेडिकल परीक्षण कराया
दोपहर 2 बजे एसपी घटनास्थल पहुंचे। उन्होंने पुलिस बल के साथ मौका मुआयना किया। उन्होंने कहा प्राथमिक जांच व पीड़िता के बयान के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पीड़िता के मेडिकल परीक्षण की व्यवस्था झिरन्या अस्पताल में ही करवाई गई है। जांच के बाद धाराएं लगाई जाएगी। आरोपियों को जल्द पकड़ा जाएगा।

इंदौर में बाइक के फुटेज की जांच कर रहे हैं। आरोपी क्षेत्र के हो सकते हैं, जिनका इंदौर आना-जाना हो। पीड़िता का मेडिकल कराकर अपहरण व गैंगरेप का केस दर्ज किया है। जल्द आरोपी पकड़े जाएंगे। - शैलेंद्र चौहान, एसपी खरगोन



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मारपीट के बाद इस झोपड़ी से पीड़िता को ले गए बदमाश।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/34frvg6 October 01, 2020 at 05:01AM https://ift.tt/1PKwoAf

Post a Comment

0 Comments

Custom Real-Time Chart Widget

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

market stocks NSC