STOCK MARKET UPDATE

Ticker

6/recent/ticker-posts

प्रदेश में 1811, भोपाल में 245 नए मरीज मिले, एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 19 हजार 778 पहुंची

राजधानी में शनिवार को 245 नए कोरोना मरीज मिले। इसके साथ ही शहर में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 19 हजार 778 पर पहुंच गई। पांच दिन बाद राजधानी में एक दिन में 250 से कम कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। इससे पहले भी 28 सितंबर को 199 मरीज मिले थे।

वहीं प्रदेश में 1811 नए संक्रमित मिलने के बाद कोरोना मरीजों की संख्या 133918 हो गई है। शनिवार को भोपाल में इलाज के दौरान एक मरीज की मौत हुई। इसके साथ ही शहर में अब तक 422 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है। जबकि, 244 मरीज ने कोरोना को मात दी। अब तक 15784 कोरोना संक्रमित स्वस्थ हो चुके हैं।

कोरोना के इलाज के लिए यहां भर्ती हैं ट्रम्प, 7 हजार लोगों का स्टाफ, शीर्ष डॉक्टर्स; दी गई बिना अप्रूवल वाली दवा

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प कोरोना संक्रमित होने के बाद मैरीलैंड के वाल्टर रीड हॉस्पिटल में भर्ती हुए हैं। यह मिलिट्री हॉस्पिटल है, जहां 244 बेड हैं। हालांकि ट्रम्प को प्रेसिडेंशियल सुईट में रखा गया है। यहां ऐसे 6 कमरे हैं जिन्हें उच्च पदों वाले मिलिट्री अफसरों के लिए बनाया गया है।

यहां करीब 7 हजार लोगों का स्टाफ है। इनमें अमेरिका के कई शीर्ष डॉक्टर्स शामिल हैं। खास बात यह है कि यहां ट्रम्प के इलाज में एक प्रायोगिक ड्रग का इस्तेमाल भी किया गया है। इसे अब तक अमेरिका के फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन ने अप्रूवल नहीं दिया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
प्रतीकात्मक फोटो।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3cW7fUD October 04, 2020 at 05:17AM https://ift.tt/1PKwoAf

Post a Comment

0 Comments

Custom Real-Time Chart Widget

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

market stocks NSC