STOCK MARKET UPDATE

Ticker

6/recent/ticker-posts

पिता ने मानी अपनी गलती, कहा- नहीं मालूम था कि बेटी खेल में आहत हो जाएगी

लूडो गेम में पिता के द्वारा की चीटिंग से आहत युवती के मामले में फैमिली कोर्ट की काउंसलर सरिता राजानी ने रविवार को पिता की काउंसलिंग की। काउंसलिंग में पिता ने माना कि उनसे गलती हुई है। उनका कहना था कि वे खेल को खेल की भावना से खेल रहे थे लेकिन उनकी बेटी खेल से ज्यादा उनके व्यवहार पर नजर रखे हुए थी। इसकी वजह से वह आहत हुई है।

उन्होंने बताया कि उनकी बेटी अपनी मां की मौत के बाद कुछ ज्यादा ही संवेदनशील हो गई है। इसकी वजह से वह डिप्रेशन में चली गई थी। उसे डिप्रेशन से निकालने के लिए ही उसके भाई, बहन और वह उसके साथ गेम खेलते हैं। उसे व्यस्त रखने की कोशिश करते हैं। उन्होंने बताया कि वह एक व्यावसायी हैं। वह पूरे समय व्यस्त रहते हैं, लेकिन जब भी मौका मिलता है बेटी को को खुश रखने की कोशिश करते हैं।

उन्होंने काउंसलर को बताया कि बेटी की समस्या को समझते हुए वे उसका ख्याल रखेंगे। बेटी एक बार फिर सामान्य जीवन जीये और खेल को खेल की भावना से खेले। जीवन को देखने का नजरिया बदले। उन्होंने बताया कि बेटी की मनोदशा को ठीक करने के लिए वह परिवार सहित बाहर जाएंगे और बेटी का उन पर से जो विश्वास खो गया है, उसे वापस लाएंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Father admitted his mistake, said- Did not know that daughter would be hurt in sports


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/338KjOJ September 28, 2020 at 05:21AM https://ift.tt/1PKwoAf

Post a Comment

0 Comments

Custom Real-Time Chart Widget

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

market stocks NSC