STOCK MARKET UPDATE

Ticker

6/recent/ticker-posts

पशुओं के क्लेम नहीं मिलने के मामले में जांच शुरू, शिकायतकर्ता के हुए बयान

किसानों ने अपने पशुओं का बीमा पशु अस्पताल से कराया था, लेकिन उन्हें क्लेम ही नहीं मिला है। लंबा समय बीतने के बाद अब तक क्लेम की राशि नहीं मिलने पर किसानों ने डॉक्टर बेनी अहिरवार के खिलाफ 181 पर शिकायत की थी। क्लेम नहीं मिलने के मामले जांच शुरू की गई। उप संचालक ने शिकायतकर्ता के बयान लिए गए है। इस मामले में पशु चिकित्सक की लापरवाही सामने आ रही है।

दरअसल टीकमगढ़ निवासी शुभम यादव ने अपनी गाय का बीमा कराया था। डॉक्टर द्वारा प्रीमियम राशि ले ली गई, लेकिन न गाय का बीमा हुआ और नहीं तीन साल में अब तक बीमा क्लेम मिल पाया। जिस पर हितग्राही ने डॉक्टर के खिलाफ 181 पर शिकायत की थी। जिस मामले में जांच कर बनाए लिये गए। इसी तरह नीमखेरा निवासी दिनेश ने भी अपने घोड़े का बीमा कराया था। बीमा भी हो गया था, लेकिन अब तक क्लेम नहीं मिल पाया।

जांच के दौरान पशु चिकित्सक की लापरवाही सामने आ रही
अस्तौन निवासी बृजेश यादव की भैंस का बीमा नहीं हो पाया। प्रीमियम राशि भी जमा की थी। इसमें डॉक्टर की लापरवाही भी सामने आई। दो लोगों के और बयान रह रहे गए है। जांच के दौरान पशु चिकित्सक बेनी अहिरवार की लापरवाही सामने आ रही है। वहीं उप संचालक का कहना है कि अभी और लोगों के बयान लेना बाकी रह गए हैं। इसमें बीमा तो हुआ ही नहीं है। एक व्यक्ति को पॉलिसी दी गई थी। उसका भी क्लेम नहीं मिला। पूरी जांच करने के बाद डायरेक्टर के पास मामला भेज दिया जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/37x7jbg December 05, 2020 at 05:17AM https://ift.tt/1PKwoAf

Post a Comment

0 Comments

Custom Real-Time Chart Widget

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

market stocks NSC