STOCK MARKET UPDATE

Ticker

6/recent/ticker-posts

लोडिंग वाहनों में सवारियां बिठाने पर होगी कार्रवाई, पुलिस चलाने जा रही अभियान

श्योपुर-शिवपुरी रोड पर ककरा गांव के पास अंधे मोड पर शुक्रवार को लोडिंग गाड़ी पलट जाने से दस लोगों की जान चली गई थी। जबकि बीस लोग घायल हो गए थे। इस घटना के बाद पुलिस अब लोडिंग वाहनों पर सख्ती करने जा रही है। सवारियां बिठाकर चलने वाले वाहनों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करेगी।
शिवपुरी जिले के सभी पुलिस थानों के माध्यम से सड़कों पर दौड़ने वाले लोडिंग वाहनों की धरपकड़ अभियान के रूप में की जाएगी। पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल का कहना है कि लोडिंग वाहनों में सवारियां बिठाकर चलने से अक्सर हादसे होने पर कई लोगों की जान चली जाती है। ककरा गांव के पास हुए सड़क हादसे में भी लोडिंग का इस्तेमाल सवारियों के रूप में किया जा रहा था। ऐसे लोडिंग वाहनों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की रूपरेखा बना रहे हैं। दीपावली त्यौहार के बाद पूरे जिले भर में अभियान चलाकर लोडिंग वाहनों पर कार्रवाई करेंगे। लोडिंग वाहनों में सवारियां बैठी पाई जाने पर चलानी कार्रवाई की जाएगी। लोडिंग वाहनों का उपयोग केवल माल ढुलाई आदि कार्य में लेने का प्रावधान है। इसके बाद भी लोग इसे सवारी वाहनों के रूप में किराए पर ले जाते हैं। ककरा जैसे हादसे आगे से ना हों, इसलिए अब पुलिस सख्ती बरतेगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3pHoEqm November 16, 2020 at 04:52AM https://ift.tt/1PKwoAf

Post a Comment

0 Comments

Custom Real-Time Chart Widget

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

market stocks NSC