STOCK MARKET UPDATE

Ticker

6/recent/ticker-posts

झगड़ा होने पर पत्नी घर छोड़कर गई तो पति ने मृत अभिनेता का वीडियो स्टेटस पर टैग कर लिखा...अलविदा और फांसी लगा ली

नगर के नवोदय वार्ड ककराई इलाके में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फांसी लगाने का तरीका मुंबई में मृतक अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की तरह का था। मृतक ने सुशांत का एक वीडियो व्हाट्सएप पर पोस्ट कर उसमें...अलविदा भी लिखा। वीडियो... अच्छा चलता हूं...दुआओं में याद रखना गाने का है। बताते हैं कि उसका पत्नी से बीती रात विवाद हो गया था, जिस पर पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी। जिससे निराश होकर युवक ने सुशांत राजपूत की तरह फांसी लगा ली।

दरअसल 14 जून 2020 सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत पाए गए थे। अभी इस मामले की जांच चल रही है। लेकिन इस बीच हटा के नवोदय वार्ड निवासी सुनील साहू 25 ने अपने घर के कमरे में पंखे पर रस्सी डालकर फांसी लगा ली।

स्टेटस पर लिखा सुनील भाई अलविदा

बताया जा रहा है कि मृतक और किराना व्यापारी सुनील साहू अपनी पत्नी एवं पुत्री के साथ रहता था। बीती रात उसका झगड़ा घर में पत्नी से हुआ था और उसकी पत्नी रात में अपने संबंधियों के यहां चली गई थी। इसी दरम्यान सुनील ने अपने वाट्सअप स्टेट्स पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह की वीडियो लिंक पोस्ट कर उसमें “सुनील भाई अलविदा” लिख कर फांसी लगा ली।

सुबह जब उसकी किराना दुकान पर ग्राहक पहुंचे, जिन्होंने उसे जगाने का प्रयास किया और देखा कि वह घर मे फांसी के फंदे पर लटका हुआ नजर आया। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

एसआई एसएस करपेती एवं पुलिस स्टाफ ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर शव का पंचनामा बनाकर शव को पीएम के लिए भेजा है। बताते हैं कि कुछ समय पहले सुनील की मां और पिता ने भी कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली थी। तीन साल पहले सुनील की शादी छत्तीसगढ़ में हुई थी और उसकी एक डेढ़ साल की बेटी भी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
When the wife left the house when the quarrel took place, the husband tagged the video of the deceased actor and wrote it ... Goodbye and hanged.


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Uywmoi November 17, 2020 at 05:25AM https://ift.tt/1PKwoAf

Post a Comment

0 Comments

Custom Real-Time Chart Widget

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

market stocks NSC