STOCK MARKET UPDATE

Ticker

6/recent/ticker-posts

भाजपा में एक-दो दिन टल सकता है चयन; जौरा-ब्यावरा पर एक बार फिर लिया जाएगा फीडबैक

उपचुनाव में प्रत्याशियों के चयन का मामला भाजपा में एक-दो दिन टल सकता है। जौरा और ब्यावरा में संभावित प्रत्याशियों क्रमश: सुबेदार सिंह सिकरवार और नारायण सिंह पंवार का विरोध होने के कारण पार्टी ने तय किया है कि एक बार फिर स्थानीय स्तर से फीडबैक ले लिया जाए। इसके बाद ही प्रत्याशियों की सूची जारी की जाएगी।

सोमवार को पार्टी दफ्तर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, संगठन महामंत्री सुहास भगत, सह संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव और नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह के बीच करीब दो घंटे तक बातचीत हुई। इसी दौरान चुनावी रणनीति भी तय हुई। बूथ स्तर के सम्मेलन के साथ हर प्रत्याशी के नामांकन भरने एक बड़ा नेता जाएगा।

प्रमुख नेता तीन से चार विधानसभाओं के बीच क्लस्टर बनाकर डेरा डालेंगे और नाराज लोगों को साधेंगे। बैठक में यह भी रिव्यू किया गया कि जिन मंत्रियों, सांसदों और विधायकों की ड्यूटी अलग-अलग सीटों पर लगाई गई थी, उनमें से कौन पहुंचे और कौन नहीं। जो नहीं गए हैं, उनसे मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष और संगठन महामंत्री बात करेंगे। बैठक में मुख्यमंत्री ने केंद्रीय चुनाव समिति की चर्चा के बारे में भी बताया।

मेनिफेस्टो की तैयारी, किसान केंद्रित होगा
बैठक में मेनिफेस्टों की तैयारी के संबंध में कहा गया कि यह संकल्प पत्र होगा। इसे किसान केंद्रित बनाया जाए। स्थानीय मुद्दों के हिसाब से भाजपा हर सीट का अलग मेनिफेस्टो देगी। राज्य स्तर पर एक घोषणा पत्र होगा। इसमें भाजपा सरकार रबी के समर्थन मूल्य पर अतिरिक्त प्रोत्साहन राशि देने की बात रख सकती है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फाइल फोटो


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2GmyTi2 October 06, 2020 at 05:08AM https://ift.tt/1PKwoAf

Post a Comment

0 Comments

Custom Real-Time Chart Widget

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

market stocks NSC