STOCK MARKET UPDATE

Ticker

6/recent/ticker-posts

जनपद के एकाउंटेंट, फौजी व रेल कर्मचारी की पत्नी समेत जिले में 8 नए संक्रमित मिले

मौसम बदलने से लोगों को बुखार की शिकायत बढ़ी है। 4 से 5 दिन के फीवर के बाद लोगों को जुकाम व गले में खराश की तकलीफ हो रही है। ऐसे ही 8 लोग मंगलवार को कोरोना पॉजीटिव घोषित किए गए हैं। 386 लोगों की कोरोना जांच में से 3 की रिपोर्ट जीआरएमसी से आई है और 5 को एंटीजन जांच में संक्रमित बताया गया है।
जनपद पंचायत रौन के एकाउंटेट श्याम कुमार बाथम 56 साल निवासी संजय कॉलोनी मुरैना को कोरोना संक्रमण के चलते अपोला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोहद चुनाव ड्यूटी के दौरान बाथम को बुखार आया तो बाद में कोरोना संक्रमण में बदल गया। न्यू हाउसिंग काॅलाेनी में रहने वाले रेल कर्मचारी अभय गुप्ता की पत्नी कंचन 50 साल भी मंगलवार को संक्रमित बताई गई हैं। कंचन होम क्वारेंटाइन हैं। उनके पति अभय का इलाज आगरा में चल रहा है। उनकी रिपोर्ट अब निगेटिव आई है। अंबाह के डायवर्सन रोड निवासी श्याम बल्लभ की पुत्रवधु अर्चना शर्मा 25 साल को संक्रमित घोषित किया गया है । प्रसव के दौरान उनका काेरोना टेस्ट किया गया था। सबलगढ़ के पंजाबी बाग में रहने वाले फौजी माखन सिंह जादौन की पत्नी शारदा 33 साल को बुखार खांसी-जुकाम की शिकायत के बाद काेरोना पॉजिटिव बताया गया है। सबलगढ़ में जेल के सामने रहने वाले मांगी लाल गौड़ 55 साल को भी संक्रमित घोषित किया गया है। उनको बुखार के बाद हाथ-पैरों में दर्द की शिकायत है। खेड़ा मेवदा के किसान शिवचरन पुत्र हीरालाल 70 साल को बुखार व सिर दर्द की शिकायत के बाद जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। जतावर के कमल किशोर 37 साल व अनु का पुरा अंबाह के राहुल सिंह भी मंगलवार को कोरोना पॉजीटिव बताए गए हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
प्रतीकात्मक फोटो


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/37O73WX October 28, 2020 at 05:18AM https://ift.tt/1PKwoAf

Post a Comment

0 Comments

Custom Real-Time Chart Widget

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

market stocks NSC