STOCK MARKET UPDATE

Ticker

6/recent/ticker-posts

50 गोवंश में से 14 केड़े मृत मिले, दम घुटने से तोड़ा दम

बजरंग दल कार्यकर्ताओं द्वारा पुलिस की मदद से मंगलवार रात पकड़े गए कंटेनर में 50 गोवंश भरे मिले। इनमें 48 केड़े और दो गाय शामिल हैं। इनमें से 14 केड़े मृत मिले। ठूंसकर भरने से दम घुटने के कारण उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस कंटेनर छोड़कर भागे तीन आरोपियों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है। कंटेनर से जब्त किए गोवंश को बंभाड़ा की गौशाला भेजा गया है।
मंगलवार को जिला गोरक्षा प्रमुख महेंद्र महाजन को गुजरात के सतीश भाई सोहनी से सूचना मिली थी कि एक कंटेनर में गोवंश भरकर महाराष्ट्र की ओर ले जाए जा रहे हैं। इस पर बजरंग दल कार्यकर्ता इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर निंबोला थाने के पास मुस्तैद हो गए। उन्होंने गोवंश तस्करी की पुलिस को भी सूचना दे दी। रात करीब 8 बजे उन्हें खंडवा की ओर से कंटेनर यूपी-21-सीएन-2807 आता दिखा। कार्यकर्ताओं ने उसे रोकना चाहा लेकिन ड्राइवर तेज गति से कंटेनर भगा ले गया। कार्यकर्ताओं ने पुलिस के साथ बाइक से कंटेनर का छह किमी दूर उतावली नदी तक पीछा किया। रईपुरा के पास ड्राइवर ने कंटेनर पलटाया और एक ढाबे के पास खड़ाकर कंटेनर में सवार दो अन्य आरोपियों के साथ खेतों के रास्ते भाग निकला।
लगी नंबर प्लेट के अलावा दो अन्य नंबर प्लेट मिली - कंटेनर पर लगी नंबर प्लेट के अलावा तलाशी में अंदर से दो अन्य नंबर प्लेट भी मिली है। इन पर एचआर-55-टी-1214 और यूपी-21-सीए- 281 नंबर लिखे थे। आरोपी इंदौर की ओर से महाराष्ट्र की तरफ जा रहे थे। रास्ते में जगह-जगह नंबर प्लेट बदल देते थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/36lqu99 October 01, 2020 at 04:48AM https://ift.tt/1PKwoAf

Post a Comment

0 Comments

Custom Real-Time Chart Widget

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

market stocks NSC