STOCK MARKET UPDATE

Ticker

6/recent/ticker-posts

महेश्वर के जिस घाट पर दबंग-3 की शूटिंग, वहां मंडप सजा फेरे ले सकेंगे वर-वधू; एमपी टूरिज्म ने शुरू किया डेस्टिनेशन वेडिंग योजना का प्रमोशन

डेस्टिनेशन वेडिंग की प्लानिंग करने वाले दूल्हा-दुल्हन के लिए एमपी टूरिज्म अब महेश्वर के उसी घाट पर मंडप सजाएगा, जहां दबंग-3 की शूटिंग हुई थी। गांधी सागर डैम पर भी क्रूज में 24 नवंबर को एक शादी समारोह से पहले रिंग सेरेमनी हाेगी।

एमपी टूरिज्म के इंदौर रीजन के 7 अलग-अलग स्थानों पर 8 होटलों में नवंबर और दिसंबर में ही 34 शादियों की बुकिंग आ चुकी है। जहां पिछले साल दो महीने में ही केवल 4 ही शादियां हुई थी तो इस बार 34 हो गई हैं। 10 और शादियों पर बात चल रही है। इंदौर के आसपास के साथ ही महाराष्ट्र, गुजरात और राजस्थान के लोग भी महेश्वर, मांडू और गांधी सागर में डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर रहे हैं।

उज्जैन के रामघाट पर भी करवा सकेंगे फेरे

रीजनल मैनेजर अजय कुमार शर्मा के मुताबिक लोग उज्जैन के रामघाट और महेश्वर के घाट पर भी शादियों के दौरान मंडप सजाकर फेरे करवाना चाहेंगे तो हम उसके लिए स्थानीय प्रशासन से अनुमति भी लाकर देंगे। लोगों द्वारा इतना पसंद किया जा रहा है कि अभी से लगभग 30 प्रतिशत तक प्रमुख तारीखें बुक हो चुकी हैं।

यहां पर है इतनी बुकिंग

हनुमंतिया में 1, मांडू में 7, महेश्वर में 8, सैलानी टापू में 2, गांधी सागर में 2, शिप्रा में 1 और अवंतिका में 12 बुकिंग हैं। इन जगहों पर नवंबर में 26, 27 और 30 व दिसंबर में 1,6,9,10 और 11 की बुकिंग आ रही है। अभी तक की हुई डेस्टिनेशन वेडिंग की बुकिंग में एमपी टूरिज्म की तरफ से लोगों को 2 से 12 लाख रुपए तक का पैकेज मिला है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
प्रतिकात्मक चित्र


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/31G2cn3 October 26, 2020 at 05:14AM https://ift.tt/1PKwoAf

Post a Comment

0 Comments

Custom Real-Time Chart Widget

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

market stocks NSC