STOCK MARKET UPDATE

Ticker

6/recent/ticker-posts

15 हजार गुर्जर वोटों को साधने आए पायलट; कहा-28 सीटों पर भाजपा का पत्ता साफ

उपचुनाव-2020 के लिए अब भाजपा-कांग्रेस ने तीसरे व अंतिम चरण में पूरी ताकत झोंक दी है। कांग्रेस ने जहां जौरा में 15 हजार गुर्जर वोटों के लिए मंगलवार को अपने स्टार प्रचारक सचिन पायलट को मैदान में उतार दिया। वहीं भाजपा ने दिमनी में लोधी समाज के 15 हजार से अधिक वोटों को साधने के लिए उमा भारती को भेजा। इधर, कांग्रेस ने अंबाह विस के अंबाह व पोरसा में क्षत्रिय बहुल 60 हजार से अधिक मतदाताओं को साधने के लिए डॉ. गोविंद सिंह को मैदान में उतार दिया है। हालांकि मतदाता किस ओर जाएंगे, यह तो 3 नवंबर के बाद ही तय होगा। लेकिन सभी राजनीतिक दल जातिगत समीकरण के आधार पर पार्टी के स्टार प्रचारकों को उन्हीं इलाकों में सभाएं करने भेज रहे हैं, जहां प्रचारकों की जाति का वोट अधिक है।

मुरैना/कैलारस| मैं बहुत देर से मंच पर बैठा था। सभा के दौरान मैने जनता की आंखों में देखा है कि वह किस करवट बैठने वाली है। लेकिन मुझे समझ आ रहा है कि मप्र में 28 सीटों पर हो रहे उपचुनाव में भाजपा का पात्ता साफ है। यह बात कांग्रेस के स्टार प्रचारक सचिन पायलट ने कैलारस में कांग्रेस प्रत्याशी पंकज उपाध्याय के समर्थन में आयोजित सभा में कही। इस सभा मे उनके साथ मप्र के पूर्वमंत्री जीतू पटवारी, राष्ट्रीय संत आचार्य प्रमोद कृष्णन जी महाराज, पीबी श्रीनिवास राष्ट्रीय अध्यक्ष युवा कांग्रेस, कृणाल चौधरी प्रदेशाध्यक्ष युवा कांग्रेस, युवा कांग्रेस नेता संजय यादव आदि मौजूद थे।

मोदी व शिवराज पर की विवादित टिप्पणी
युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पी श्रीनिवासन ने कहा कि देश का झूठा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी है। झूठे मुख्यमंत्री के रूप में रूप में शिवराज सिंह चौहान का नाम आता है। दोनों देश-प्रदेश की राजनीति के रंगा-बिल्ला हैं। उन्होंने राजनीति के सिद्धांतों से गददारी करके कांग्रेस के विधायकों को 35-35 करोड़ में तोड़ लिया। लेकिन हमारे सबलगढ़ विधायक बैजनाथ कुशवाह 50 करोड़ के ऑफर के बाद भी भाजपा के नोटों से नहीं बिके।

आपको घोटालेबाज चाहिए या ईमानदार: पंकज
आपने 5 साल के लिए जौरा में भाजपा प्रत्याशी को चुना लेकिन उन्होंने 5 साल में क्या किया, यह आपके सामने है। चाहे अलापुर का पीडीएस धोटाला हो या केसीसी घोटाला। उनकी धर्मपत्नी के ऊपर एफआईआर दर्ज है, जिसमें वह जमानत पर बाहर हैं। में आपसे सिर्फ 3 साल मांग रहा हूं। आपके क्षेत्र के विकास के लिए स्पोर्ट्स अकादमी से लेकर अन्य सुविधाएं मुहैया नहीं करा सका तो अगली बार जब आपके गांव में आऊं तो लात मारकर भगा देना।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
जौरा में सचिन पायलट की मौजूदगी में सभा संबोधित करते पंकज उपाध्याय।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2HyTb8C October 28, 2020 at 05:18AM https://ift.tt/1PKwoAf

Post a Comment

0 Comments

Custom Real-Time Chart Widget

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

market stocks NSC