STOCK MARKET UPDATE

Ticker

6/recent/ticker-posts

आलू चिप्स और नमकीन उत्पादकों को मिलावट से बचने आज देंगे प्रशिक्षण

मिलावटखोरों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत मंगलवार दोपहर 2 बजे ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में आलू चिप्स, नमकीन उत्पादकों के लिए प्रशिक्षण कार्यक्रम होगा। एसोसिएशन ऑफ इंडस्ट्री मप्र (एआईएमपी) व जिला प्रशासन इसका आयोजन कर रहे हैं। इसमें उत्पादकों को जानकारी दी जाएगी कि किस तरह से खाद्य उत्पादन में सुरक्षा नियमों को ध्यान में रखकर शुद्ध उत्पाद बनाए जा सकते हैं।

एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रमोद डाफरिया ने बताया कि आयोजन के पीछे कलेक्टर मनीष सिंह की मंशा है कि जिस तरह से शहर सफाई में नंबर वन आया है, उसी तरह अब शुद्ध उत्पाद में नंबर वन बने। कार्यक्रम संयोजक योगेश मेहता ने बताया कि कार्यक्रम में राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा प्रशिक्षक रामनाथ सूर्यवंशी भी जानकारियां देंगे। हाल ही में प्रशासन ने सांवेर औद्योगिक क्षेत्र में सड़े आलू से चिप्स बनाने और इसमें कपड़े के रंग में काम आने वाले हाईड्रो पावडर डालने वाली फैक्टरी पकड़ी थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3h3o42f December 21, 2020 at 05:06AM https://ift.tt/1PKwoAf

Post a Comment

0 Comments

Custom Real-Time Chart Widget

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

market stocks NSC