STOCK MARKET UPDATE

Ticker

6/recent/ticker-posts

संचालक बोले- टॉकीज खोलने के आदेश आ गए लेकिन नई फिल्म ही नहीं है, क्या दिखाएं

जिले में गुरुवार से सिनेमाघर, पार्क शुरू होना थे। पार्क शुरू हो गए हैं लेकिन सिनेमाघर अब भी बंद है। क्योंकि अभी कोई नई फिल्म रिलीज नहीं हुई है। दशहरे पर नई फिल्म रिलीज होने की उम्मीद है। ऐसे में टॉकिज संचालकों को 25 अक्टूबर से सिनेमाघर शुरू होने के आसार है। कोविड-19 के मद्देनजर जिले में लॉकडाउन के बाद से सिनेमाघर बंद पड़े हैं। वहीं बगीचों में नगरपालिका द्वारा सोशल डिस्टेंस व कोरोना से बचाव के दिशा-निर्देश संबंधी बोर्ड लगाए जाएंगे।
साढ़े 6 महीने से सिनेमाघर बंद होने से आर्थिक नुकसान हुआ है। वहीं स्टाफ के कर्मचारी भी बेरोजगार हो गए हैं। वहीं अब फिर से सिनेमाघर शुरू होना थे लेकिन नई फिल्म न होने से अभी बंद है। सिनेमाघर संचालक निलेश पटेल ने बताया कोई नई फिल्म नहीं आई है। टाॅकिज चालू करने को लेकर इंदौर के ब्रोकर ने एक से दो सप्ताह रूकने को कहा है। दशहरे पर नई फिल्म आने की संभावना है। कुछ फिल्में जुलाई व अगस्त माह में रिलीज हुई थी लेकिन फिल्मों को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया था। ऐसे में इंदौर के कुछ मल्टीप्लेक्स व सिनेमाघर संचालकों ने चलाने से मना कर दिया है। बावजूद इंदौर के ब्रोकर द्वारा उपलब्ध कराने पर स्थानीय स्तर पर प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होंने बताया स्थानीय स्तर पर कोविड-19 की गाइड लाइन नहीं मिली है।

दो शो का प्रदर्शन हो सकेगा
पटेल ने बताया कोविड-19 की गाइड लाइन के अनुसार अब दो शो से ज्यादा शो नहीं दिखा सकेंगे। पहले तीन शो का प्रदर्शन होता था। लेकिन अब एक शो के बाद एक से डेढ़ घंटे की गैप भी रखना है। ऐसे में दो शो ही चल पाएंगे। पहले दोपहर 1 बजे, शाम 6 व रात 9 बजे शो का प्रदर्शन होता था लेकिन नए नियम के अनुसार रात 10 बजे तक ही शो दिखाने की अनुमति है।
एक सीट छोड़कर बैठेंगे दर्शक
टाॅकिज में दर्शकों की बैठक क्षमता 320 की है लेकिन कोरोना महामारी के कारण 50 फीसदी क्षमता के साथ ही टाॅकिज का संचालन करना है। ऐसे में आर्थिक नुकसान भी होगा। गाइड लाइन के अनुसार एक सीट छोड़कर दर्शकों को बैठाना है। अब टाॅकिजों में पहले जैसी भीड़ भी नहीं आती है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Director said - orders have come to open talkies but there is no new film, what to show


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3536hCz October 16, 2020 at 05:19AM https://ift.tt/1PKwoAf

Post a Comment

0 Comments

Custom Real-Time Chart Widget

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

market stocks NSC