STOCK MARKET UPDATE

Ticker

6/recent/ticker-posts

ये कैसा प्रदर्शन...न मास्क, न डिस्टेंसिंग, भाेज सेतु पर जाम में फंसे सैकड़ों वाहन; 12 से ज्यादा लोग गिरफ्तार

रेतघाट पर हाथाें में झंडे लिए हजाराें कांग्रेस कार्यकर्ताओं का रेला। रेतघाट से कमला पार्क के रास्ते पर लगे बैरिकेड्स। वाहनाें के निकलने के लिए जरा भी जगह नहीं। नतीजतन राजा भाेज सेतु पर जाम में फंसे सैकड़ाें वाहन।

साेमवार दाेपहर यह नजारा था कमला पार्क और आसपास के इलाकों का। कोरोना के दौर में स्वास्थ्य सेवाओं में हो रही लापरवाहियों के विरोध में विधायक आरिफ मसूद के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन करने सड़काें पर निकले थे। प्रदर्शन में साेशल डिस्टेंसिंग का ध्यान नहीं रखा गया। कई कार्यकर्ता मास्क भी नहीं लगाए थे। पुलिस ने 12 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया है।

प्रदर्शन की तीन वजह...इलाज में लापरवाही व कमीशनखोरी का आरोप

  • 1. अस्पतालाें में हार्ट, किडनी, लिवर से जुड़ी व अन्य बीमारियाें के इलाज का इंतजाम नहीं है। आराेप है कि सरकार विस में चर्चा करने से बची, इसलिए सीएम निवास का घेराव करने प्रदर्शन किया ।
  • 2. काेराेना मरीजाें के इलाज में लापरवाही और कमीशनखाेरी हाे रही है। 1.21 कराेड़ के थर्मामीटर, 5 कराेड़ के मास्क, 5.58 कराेड़ के सैनिटाइजर खरीदे, लेकिन कहां इस्तेमाल हुआ, इसकी जानकारी नहीं दी जा रही।
  • 3. लाॅकडाउन में बेराेजगार हुए, आर्थिक तंगी से जूझ रहे काेराेना पीड़ित निजी अस्पतालाें में 5-7 लाख रुपए का महंगा इलाज कैसे कराएंगे?

ट्रैफिक पुलिस की यह बड़ी चूक
राजा भाेज सेतु पर सिर्फ एक ओर यानी वीआईपी राेड तरफ जाने के लिए ही व्यवस्था है, लेकिन साेमवार काे प्रदर्शन के चलते पुलिसकर्मियाें ने वाहन चालकाें काे नए शहर में आने वालों को भी इसी पुल से गुजरने की अनुमति दे दी। इस कारण आमने-सामने से से आने वाले वाहन सेतु पर बुरी तरह फंस गए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कमला पार्क के पास घंटों परेशान होते रहे वाहन चालक


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2GeVuwy September 29, 2020 at 05:27AM https://ift.tt/1PKwoAf

Post a Comment

0 Comments

Custom Real-Time Chart Widget

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

market stocks NSC